Tap to Read ➤

Battlegrounds Mobile India के रिकॉर्ड 5 करोड़ डाउनलोड

Battlegrounds Mobile India को आधिकारिक तौर पर 2 जुलाई को लॉन्च किया गया था, Battlegrounds Mobile India वर्तमान में केवल एंड्रॉयड पर उपलब्ध है, लेकिन डेवलपर ने iOS लॉन्च को भी टीज़ किया है जो जल्दी ही हो सकता है।








Battlegrounds Mobile India ने 5 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है। इस गेम को आधिकारिक तौर पर 2 जुलाई को लॉन्च किया गया था


image source:google








Krafton ने एक प्रेस रिलीज़ के माध्यम से डेवलेपमेंट को साझा किया और इस महीने की शुरुआत में घोषित "50M डाउनलोड रिवार्ड्स इवेंट" के हिस्से के रूप में खिलाड़ियों को एक स्थायी पोशाक के साथ पुरस्कृत किया।


image source:google








Battlegrounds Mobile India वर्तमान में केवल एंड्रॉयड पर उपलब्ध है, लेकिन डेवलपर ने iOS लॉन्च को भी टीज़ किया है जो जल्दी ही हो सकता है।


image source:google











2 जुलाई को Battlegrounds Mobile India की आधिकारिक रिलीज के ठीक एक महीने बाद, डेवलपर क्राफ्टन ने 5 करोड़ डाउनलोड तक पहुंचने की उम्मीद में गेम के 50M Downloads Rewards Event की घोषणा की।


image source:google











लॉन्च के पहले हफ्ते में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के 30.4 लाख डाउनलोड हो गए थे और गेम को 50 मिलियन (5 करोड़) तक पहुंचने में समय लगा।

image source:google











प्रेस रिलीज़ में क्राफ्टन ने यह भी कहा कि वह अपने सोशल मीडिया चैनलों पर बहुत जल्द गेम के iOS वर्जन की घोषणा करेगा।

image source:google











Battlegrounds Mobile India के इस महीने App Store में आने की उम्मीद है, लेकिन अभी तक कोई सटीक तारीख नहीं दी गई है।


image source:google











Battlegrounds Mobile India एक फ्री-टू-प्ले बैटल रॉयल गेम है जिसे भारत में PUBG Mobile के लोकल अवतार के रूप में लॉन्च किया गया था।


image source:google











PUBG Mobile को पिछले साल सितंबर में देश में प्रतिबंधित कर दिया गया था।




image source:google
और स्टोरी पढ़ें..