ASUS ROG Phone 8 Ultimate: शक्तिशाली चिपसेट, फास्ट चार्जिंग और एंड्रॉइड 14!

ASUS ROG Phone 8 Ultimate
Image Source: ASUS ROG

ताइवानी टेक कंपनी, ASUS, अगले साल की पहली छमाही में अपने अगले ROG Phone 8 सीरीज के डिवाइसों का अनावरण करने की उम्मीद है और अब, सीरीज के आगामी स्मार्टफोनों में से एक को चीन के 3C सर्टिफिकेशन अथॉरिटी द्वारा प्रमाणित किया गया है।

ASUS ROG Phone 8 Ultimate – 3C Certification

आसुस का आगामी ASUS ROG Phone 8 Ultimate स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन डेटाबेस में मॉडल नंबर – “ASUS_AI2401_A” के साथ सूचीबद्ध किया गया है, साथ ही मॉडल नंबर – “NCA65UH-20032500” वाला एक चार्जिंग एडॉप्टर भी शामिल है। प्रमाणन पुष्टि करता है कि ROG Phone 8 Ultimate 65W वायर्ड फास्ट चार्ज फीचर का समर्थन करेगा, और स्मार्टफोन एक 5G डिवाइस होगा।

ROG Phone 8 Ultimate स्मार्टफोन को पहले भी Geekbench डेटाबेस पर देखा गया था, और कहा गया था कि डिवाइस क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा। स्मार्टफोन ने बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर क्रमशः 2,213 अंक और 7,048 अंक का सिंगल कोर और मल्टी कोर स्कोर प्राप्त किया था, और यह पता चला था कि इसमें एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट ऑफ द बॉक्स और 16GB RAM वेरिएंट है। Vivo TWS Air 2: धांसू ईयरबड्स, शानदार आवाज और लंबी बैटरी लाइफ!

पिछले महीने के अंत में, ब्रांड ने आधिकारिक रूप से पुष्टि की है कि उसके सभी ROG Phone 8 सीरीज डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे। ROG Phone 8 Ultimate के अलावा, इस सीरीज़ में ROG Phone 8 और ROG Phone 8 Pro स्मार्टफोन भी शामिल होंगे।

ASUS ROG Phone 8 Ultimate स्मार्टफोन या अन्य मॉडलों के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं पता है, और संभवतः हमें और अधिक अपडेट आने तक थोड़ा और इंतजार करना होगा।

कृपया ध्यान दें कि यह लेख अफवाहों और अटकलों पर आधारित है, और वास्तविक स्पेसिफिकेशन भिन्न हो सकते हैं।

Via

1 thought on “ASUS ROG Phone 8 Ultimate: शक्तिशाली चिपसेट, फास्ट चार्जिंग और एंड्रॉइड 14!”

Comments are closed.