ROG Phone 8: फ्यूचरिस्टिक डिजाइन, धांसू कैमरा, जानें सब कुछ! 

गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ASUS ने आखिरकार अपने अगले फ्लैगशिप फोन – ROG Phone 8 का डिज़ाइन आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। डिज़ाइन को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि ASUS इस बार कुछ नया और अलग करने की कोशिश कर रहा है।

फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन

ROG Phone 8 में एक अद्वितीय और फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन है, जो पिछले ROG Phone मॉडल से काफी अलग है। सबसे बड़ा बदलाव फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल का है, जो अब सर्कुलर आकार का है और फोन के केंद्र में स्थित है। कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर एलईडी लाइटिंग भी है, जो गेमिंग के दौरान एक अच्छा प्रभाव पैदा करती है।

बड़ी स्क्रीन और तेज रिफ्रेश रेट

फोन के सामने एक बड़ी 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट है। यह डिस्प्ले गेमिंग और मल्टीमीडिया के लिए आदर्श है। डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट भी है, जो कंटेंट को और अधिक जीवंत बनाता है।

दमदार प्रोसेसर और RAM

ROG Phone 8 में नवीनतम Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। चिपसेट के साथ 16GB LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज का विकल्प दिया गया है।

कैमरा

ROG Phone 8 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर, 13MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 8MP का टेलीफोटो सेंसर शामिल है। कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) दोनों शामिल हैं, जो वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान बेहतर स्थिरता प्रदान करता है।

अन्य विशेषताएं

ROG Phone 8 में अन्य विशेषताओं में एक 6,000mAh की बड़ी बैटरी, 120W फास्ट चार्जिंग, एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एक फेस अनलॉक सिस्टम शामिल हैं। फोन में स्टीरियो स्पीकर भी हैं, जो बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं।

ROG Phone 8 की कीमत और उपलब्धता

ASUS ROG Phone 8 की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, उम्मीद है कि फोन को Q1 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

कृपया ध्यान दें: यह लेख आधिकारिक तौर पर जारी किए गए डिज़ाइन पर आधारित है। वास्तविक प्रोडक्ट में कुछ बदलाव हो सकते हैं।


Posted

in

,

by

Tags: