ROG Phone 8 और 8 Pro जल्द आ रहे हैं! Geekbench पर हुआ स्पॉट

गेमिंग स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए एक रोमांचक खबर है! Asus ROG Phone 8 और ROG Phone 8 Pro को Geekbench पर देखा गया है। यह दर्शाता है कि स्मार्टफोन लॉन्च के करीब हैं और जल्द ही बाजार में आ सकते हैं।

ROG Phone 8 Pro

Geekbench लिस्टिंग से पता चलता है कि दोनों स्मार्टफोन नवीनतम Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, जो बाजार में उपलब्ध सबसे शक्तिशाली मोबाइल प्रोसेसर में से एक है। इसके अलावा, ROG Phone 8 में 18GB रैम होगी, जबकि ROG Phone 8 Pro में 24GB रैम होने की उम्मीद है। दोनों स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित ROG UI 14 के साथ आने की उम्मीद है।

Geekbench स्कोर के अनुसार, ROG Phone 8 सिंगल-कोर टेस्ट में 1495 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5387 स्कोर करने में सक्षम है। दूसरी ओर, ROG Phone 8 Pro क्रमशः 1513 और 5628 स्कोर कर सकता है। यह दर्शाता है कि दोनों स्मार्टफोन असाधारण रूप से शक्तिशाली हैं और बाजार में उपलब्ध किसी भी अन्य गेमिंग स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देंगे।

इस समय, Asus ने ROG Phone 8 और ROG Phone 8 Pro के लॉन्च की तारीख या कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, लीक और अफवाहों के अनुसार, स्मार्टफोन 2024 की पहली तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है।


Posted

in

,

by

Comments

One response to “ROG Phone 8 और 8 Pro जल्द आ रहे हैं! Geekbench पर हुआ स्पॉट”

  1. […] उम्मीद है। गीकबेंच स्कोर के मुताबिक, POCO C65 सिंगल-कोर टेस्ट में 382 और मल्टी-कोर […]