गेमर्स के लिए खुशखबरी! जल्द आ रहा है दमदार Asus ROG Ally X!

गेमिंग के शौकीनों के लिए खुशखबरी है! गेमिंग लैपटॉप और पीसी बनाने वाली कंपनी Asus जल्द ही अपना नया हैंडहेल्ड गेमिंग पीसी, Asus ROG Ally X लॉन्च करने वाली है। हाल ही में लीक हुई जानकारी के मुताबिक, ये डिवाइस पिछले मॉडल Asus ROG Ally से भी ज्यादा दमदार फीचर्स के साथ आ सकता है।

क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस?

  • लीक्स के अनुसार, Asus ROG Ally X में लेटेस्ट AMD Ryzen™ Z1 सीरीज प्रोसेसर और शानदार ग्राफिक्स परफॉर्मेंस के लिए AMD RDNA™ 3 आर्किटेक्चर पर आधारित ग्राफिक्स कार्ड दिया जा सकता है।
  • ये डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD रेजोल्यूशन वाली 7 इंच की IPS डिस्प्ले के साथ आ सकता है।
  • गेमिंग के लिए जरूरी कूलिंग सिस्टम की बात करें, तो ROG Ally X में कंपनी का अपना ROG Armoury Crate SE सॉफ्टवेयर दिया जा सकता है, जो बेहतर थर्मल मैनेजमेंट में मदद करेगा। खतरे की घंटी! AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) सीख रहा है धोखा देना!

पिछले मॉडल से ये हो सकता है अलग!

  • लीक्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि Asus ROG Ally X में पिछले मॉडल Asus ROG Ally के मुकाबले ज्यादा पोर्ट्स मिल सकते हैं। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इसमें कौन से पोर्ट्स शामिल करेगी।
  • डिज़ाइन के मामले में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं, लेकिन अभी तक इसकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

Asus ROG Ally X कब होगा लॉन्च?

  • Asus ने अभी तक Asus ROG Ally X की लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया है। लेकिन, हाल ही में कंपनी ने ये जानकारी दी थी कि वो 2 जून को अपने ROG Pulse स्ट्रीम में इस डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी देगी।
  • अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर सकती है।

आपको कैसा लगा Asus ROG Ally X? क्या आप इस हैंडहेल्ड गेमिंग पीसी के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं? कमेंट में अपनी राय जरूर दें!

नोट: ये खबर लीक्स पर आधारित है। आधिकारिक जानकारी के लिए Asus के ऐलान का इंतजार करना होगा।