Tap to Read ➤

अब Apple iPhone में भी Install होगा Battlegrounds Mobile India (BGI)

Apple iPhone यूजर Battlegrounds Mobile India का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सबकुछ सही रहा तो 20 अगस्त से आईफोंस में भी BGMI Game को डाउनलोड और इंस्टाल किया जा सकेगा।
BGMI यानी PUBG Mobile का नया और इंडियन वर्ज़न देश में खूब पसंद किया जा रहा है। लॉन्च के दो महीनों के भीतर ही इस गेम ने सफलता के कई रिकॉर्ड बना लिए है।
KRAFTON कंपनी ने इस मोबाइल गेम को फिलहाल सिर्फ Android Smartphones यूजर्स के लिए इस जारी कर रखा है लेकिन कंपनी जल्द ही इसे Apple iPhone भी उपलब्ध कराने वाली है।
बीतें दिनों कंपनी ने Battlegrounds Mobile India को iOS डिवाईसेज़ पर लॉन्च करने की बात कही थी, वहीं आज इस गेम की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।
एक ताजा लीक में दावा किया गया है कि यह मोबाइल गेम आने वाली 20 अगस्त से इंडिया में आईओएस डिवाईस पर भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाएगा।
Apple iPhone यूजर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सबकुछ सही रहा तो 20 अगस्त से आईफोंस में भी इस गेम को इंस्टाल किया जा सकेगा।
BGMI ने पिछले एक हफ्ते में 3 लाख से भी अकाउंट्स का बैन करके दे दिया है। इन 3,36,736 प्लेयर्स के अकाउंट को इसलिए बैन किया है क्योंकि ये यूजर्स गेम में चीटिंग कर रहे थे।
रिपोर्ट के मुताबिक Krafton ने 30 जुलाई से लेकर 5 अगस्त के बीच 336,736 Accounts Ban किए हैं। ये सभी यूजर Battlegrounds Mobile India गेम खेलने के दौरान चीटिंग करने के दोषी पाए गए हैं।
क्रॉफ्टन ने यह कदम इसलिए उठाया है ताकि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में सुरक्षित और इंटरटेनमेंट वाला गेम यूजर्स को प्राप्त हो।
और स्टोरी पढ़ें