Apple foldable iPad: क्या होगा डिजाइन, फीचर्स और लॉन्च डेट?

एप्पल अपने Apple foldable iPad के विकास में तेजी ला रहा है और DigiTimes की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, यह डिवाइस 2024 के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Apple foldable iPad के विकास पर आपूर्तिकर्ताओं के साथ काम कर रहा है, जो 2024 के अंत में शुरू होने वाले छोटे पैमाने पर उत्पादन से पहले है।

Foldable iPad एक प्रीमियम डिवाइस होने की उम्मीद है, जिसकी कीमत $1,000 से अधिक हो सकती है। इसमें कार्बन फाइबर किकस्टैंड और एक डिस्प्ले होने की अफवाह है, जो खुला होने पर लगभग 20 इंच आकार का होगा। Vivo Y200 की भारत में कीमत लीक, जानिए कब होगा लॉन्च

Foldable iPad Apple के पारंपरिक iPad डिज़ाइन से एक महत्वपूर्ण बदलाव है, और यह कंपनी के लिए एक प्रमुख नया उत्पाद हो सकता है। यह भी एक संकेत हो सकता है कि Apple foldable तकनीक को अपनाने के लिए तैयार है, जो पहले से ही कई अन्य स्मार्टफोन और टैबलेट निर्माताओं द्वारा उपयोग किया जा रहा है।

Apple foldable iPad

Apple foldable iPad क्यों विकसित कर रहा है?

Apple foldable iPad विकसित करने के कुछ कारण हैं। सबसे पहले, यह कंपनी को अन्य स्मार्टफोन और टैबलेट निर्माताओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने में मदद कर सकता है जो पहले से ही foldable डिवाइस पेश कर रहे हैं। दूसरा, यह Apple को अपनी iPad लाइनअप का विस्तार करने और नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद कर सकता है। तीसरा, यह Apple को लोगों के लिए iPad का उपयोग करने के लिए नए और अभिनव तरीके बनाने में मदद कर सकता है।

Foldable iPad से क्या उम्मीद करें?

Foldable iPad के एक प्रीमियम डिवाइस होने की उम्मीद है जिसमें उच्च कीमत है। इसमें कार्बन फाइबर किकस्टैंड और एक डिस्प्ले होने की अफवाह है, जो खुला होने पर लगभग 20 इंच आकार का होगा। iPad नवीनतम Apple M2 या M3 चिप द्वारा संचालित हो सकता है, और इसमें ट्रिपल-लेंस रियर कैमरा सिस्टम और फेस आईडी सेंसर जैसी कई अन्य उन्नत सुविधाएं हो सकती हैं।

2 thoughts on “Apple foldable iPad: क्या होगा डिजाइन, फीचर्स और लॉन्च डेट?”

Comments are closed.