एक बार फिर से जस्टिन ट्रूडो चर्चा मे

कनाडा के प्रधानमंत्री जसिटन ट्रूडो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया है कि उन्होंने यूएई के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद के साथ मुलाकात की है। इस मुलाकात में, ट्रूडो ने भारत और कानून के महत्व पर चर्चा की और इसे बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे मोहम्मद बिन जायद के साथ इजराइल की वर्तमान स्थिति पर गहरी चिंता व्यक्त करते हैं और इससे आम लोगों की सुरक्षा के संबंध में भी चर्चा की। उन्होंने भारत के बारे में और भारतीय कानून के सम्मान के महत्व पर भी बातचीत की।

नेशनल सेक्युरिटी काउंसिल के प्रवक्ता एड्रिन वाटसन ने इस विवाद के बीच गहरी चिंता व्यक्त की है और कनाडा को भारत के साथ मिलकर जांच में सहयोग करने की अपील की है। इस विवाद के चलते, भारत ने कनाडा के राजनयिकों को अपने देश भेज दिया है। Samsung Galaxy Tab A9 लॉन्च, पूरी डिटेल यहाँ है

इस संबंध में, ऋषि सुनक ने भी ट्रूडो के साथ बातचीत की है और उन्होंने उम्मीद जताई है कि दोनों देशों के बीच विवाद में सुधार होगा। सुनक ने यह भी कहा कि सभी देशों को राजनयिक संबंधों में विएना कंवेंशन के सिद्धांतों का पालन करना चाहिए।