Tap to Read ➤

सिर्फ 7,999 में लॉन्च हुआ Micromax In 2B

Micromax ने आज इंडियन मार्केट अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए नया मोबाइल फोन Micromax In 2B लॉन्च किया है। स्मार्टफोन लो बजट सेग्मेंट में सिर्फ 7,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उतारा गया है
इंडियन मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स ने अपने इस नए स्मार्टफोन को ‘नो हैंग’ फोन टैग के साथ पेश किया है जो दावा करता है कि लो बजट का यह स्मार्टफोन यूज़ और प्रोसेसिंग के दौरान लैग नहीं होगा।
Micromax In 2B
माइक्रोमैक्स इन 2बी को कंपनी की ओर से वॉटरड्रॉप नॉच डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है जिसमें स्क्रीन के तीन किनारे बेजल लेस हैं.
Micromax In 2B
Micromax In 2B को 6.5 इंच की एचडी+ मिनीड्रॉप डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है जो 400निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है।
Micromax In 2B
इस नए माइक्रोमैक्स फोन Black, Blue और Green कलर में बाजार में उतारा गया है।
Micromax In 2B को एंडरॉयड 11 ओएस पर लॉन्च किया है जो 2 ARM Cortex A75 CPU वाले आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ Unisoc T610 चिपसेट पर रन करता है।
दावा है कि परफॉर्मेंस के मामले मे यह फोन Micromax In 1B की तुलना में 70 प्रतिशत अधिक फास्ट काम करने में सक्षम है।
Micromax In 2B
ग्राफिक्स के लिए यह फोन जी52 जीपीयू सपोर्ट करता है।
Micromax In 2B
Micromax In 2B
Micromax In 2B डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ एफ/1.79 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है
माइक्रोमैक्स ने इस फोन में Samsung सेंसर का इस्तेमाल किया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।
Micromax In 2B एक रियल डुअल सिम फोन है जो 4G VoLTE सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं साथ ही यह फोन फेस अनलॉक फीचर्स सपोर्ट करता है। मोबाइल में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है।
माइक्रोमैक्स इन 2बी स्मार्टफोन को कंपनी की ओर से दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। Micromax In 2B का 4GB + 64GB वेरिएंट 7,999 रुपये में और 6GB + 64GB वेरिएंट 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है.
यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट samacharadda.com के साथ।
और पढ़ें