टूटने वाला था विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का रिश्ता, नोक-झोंक के बीच ऐसे हुई थी शादी

 

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली से पहली बार साल 2013 में मिली थीं. दोनों ने साथ में शैंपू ब्रांड के लिए ऐड की शूटिंग की थी. ये वो समय था जब विराट क्रिकेट जगत में अपनी पहचान बना चुके थे और अनुष्का भी बॉलीवुड में पैर जमा चुकी थीं.

हालांकि, दोनों की पहली मुलाकात बहुत कुछ खास नहीं थी. पहली बार अनुष्का को सामने देख विराट ने उनकी हाई हील्स पर जोक मार दिया था, जिसके बाद मिस्टर कोहली उनकी बेड बुक में शामिल हो गए थे.

धीरे-धीरे विराट और अनुष्का के बीच मुलाकातें और नजदीकियां दोनों बढ़ने लगीं. उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन विराट और अनुष्का ने अपने इस रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपाकर रखा. इस बीच विराट और अनुष्का एक साथ मीडिया के कैमरों में कैद होने लगे और इनके डेटिंग की खबर आग की तरह फैल गई.

प्यार, इजहार के बाद विराट और अनुष्का के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया था जब खबरें आईं कि दोनों अलग हो गए हैं. ये साल 2016 की बात है. जब विराट कोहली ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में हार्ट ब्रोकन लिखा था.

इसके बाद विराट और अनुष्का साथ नजर नहीं आते थे, लेकिन सच तो कुछ और ही था. इन खबरों के बाद ही दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें विराट और अनुष्का साथ में डांस करते दिखे. यह वीडियो युवराज और हेजल कीच की शादी का था.  

विराट और अनुष्का ने जिस तरह अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था, उसी तरह वह शादी को भी छुपाकर रखाना चाहते थे, पर ऐसा हो न सका. 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने इटली के टसकनी में सात फेरे लिए.


Post a Comment

Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2