Nokia 5 की सेल शुरू, जानें कीमत, ऑफर और कहां से है खरीदना


Nokia 5 की आज से ऑफलाइन सेल शुरू हो गई है। एचएमडी ग्लोबल ने भी कहा था कि नोकिया 5 और नोकिया 6 को मध्य अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। 7 जुलाई से ही नोकिया 5 की प्री बुकिंग की जा रही थी। अब इसे ऑफलाइन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस मोबाइल के रिटेल स्टोर या दूसरी दुकान से खरीदा जा सकता है। इस फोन की प्री बुकिंग अहमदाबाद, बेंग्लुरू, कोलकाता, चैन्नई, चंडीगढ़, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, लखनऊ मुंबई और पूणे जैसे शहरों में की जा रही थी। इसकी कीमत 12,499 रुपये है।
फीचर्स नोकिया 5: नोकिया 5 में 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 16 GB की इंटरनल मेमोरी और 2GB की रैम दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए नोकिया 5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 5 में 3000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करेगा। यह ब्लू, कॉपर, ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा नोकिया 5 खरीदने वाले वोडाफोन यूजर्स को 12GB 3जी/4जी डेटा फ्री मिलेगा। यह ऑफर वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।
इसके लिए कंपनी ने एक शर्त रखी है कि प्रीपेड यूजर को अपने नंबर पर कम से कम 1GB डेटा का रिचार्ज कराना होगा। इसके साथ 4GB डेटा फ्री मिलेगा। यह ऑफर तीन महीने या तीन रिचार्ज के लिए है। इस तरह से इसके साथ 12GB डेटा फ्री मिलेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2