"धामपुर बिजनौर:-गैस सिलेंडर लिकिज से लगी आग 4, झुलसे"देखे वीडियो न्यूज़,

बाबू अन्सारी/राजू फईम:-बिजनौर.

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में आज एक महिला डिग्री कालेज के हॉस्टल में सिलेंडर में लीकेज होने से खाना बनाते समय आग लग गई। आग लगने से 2 महिला रसोइया सहित 4 लोग बुरी तरह झुलस गए है। उधर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगो को हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है। आग लगने की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुची और आग पर काबू पाया।
उधर इस हॉस्टल में अग्निशमन मानकों को ताक पर रखकर हॉस्टल चलाया जा रहा था। उधर मौके पर पहुंचे एसडीएम ने इन मानकों के अनदेखी को लेकर जाँच की बात कही है।
घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर जिले के थाना धामपुर में एमडीएस महिला डिग्री कालेज के गर्ल्स हॉस्टल में आज खाना बनाते समय सिलेंडर में लीकेज होने के चलते भयंकर आग लग गयी। आग लगने से 2 महिला  रसोइया सुशीला देवी और स्मृति देवी तथा 2 पुरुष महेंद्र और दिनेश झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,जिसमे दो लोगो की गंभीर हालत के चलते उन्हें हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है। आग की सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ने मोके पर पहुंच कर आग को बुझा दिया है। उधर कालेज में लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ है जिसको लेकर धामपुर एसडीएम वीके सिंह ने जाँच के आदेश दे दिए है। क्योंकि कॉलेज हॉस्टल में आग बुझाने का सिलेंडर भी मौजूद नही था।
देखे वीडियो:-
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2