Xiaomi इस साल ऑफ़लाइन माध्यम से करेंगें 25% बिक्री


हैंडसेट मेकर ज़ियामी ने अनुमान लगाया है कि चालू वर्ष के अंत तक कुल बिक्री का 25% ऑफलाइन मॉडल के माध्यम से होगा, एक शीर्ष अधिकारी ने कहा।
वर्तमान में, इसकी बिक्री का 90% ऑनलाइन से योगदान है, जबकि शेष लाइन ऑफ मोड से आता है, ज़ियामी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने आज कहा।
उन्होंने कहा, "अभी, यह 10% (ऑफ़लाइन) और 90% ऑनलाइन है। इस साल के अंत तक, हम उम्मीद करते हैं कि यह ऑफ लाइन से 25% हो।"
पिछले महीने कंपनी ने बेंगलुरु में अपना पहला अनूठे स्टोर "एम आई होम" का उद्घाटन किया और जैन ने उस वक्त कहा था कि कंपनी ने दो साल में 100 स्टोर खोलने की योजना बनाई थी।
"ऑनलाइन बिक्री में पहले से ही हमारी बाजार हिस्सेदारी 40% है। फिर भी, बड़ी संख्या में उपभोक्ता ऑनलाइन खरीदारी के साथ सहज नहीं हैं और खरीदारी करने से पहले मोबाइल के स्पर्श और महसूस करना पसंद करते हैं," उन्होंने कहा -लाइन मार्ग
एक पूछताछ के लिए उन्होंने कहा कि कंपनी को अगले दो से तीन वर्षों में ऑफ लाइन मार्ग से शेष 50% बिक्री ऑनलाइन होने की योजना है।
कंपनी ने रुपये की आय में राजस्व अर्जित किया उन्होंने बेंगलुरु में "एम आई होम" पर बिक्री के उद्घाटन दिवस पर 5 करोड़ रुपये का दावा किया।
उन्होंने कहा, "नकली एमआई पावर बैंक की बिक्री भारत में दूसरी सबसे बड़ी है। हम उन कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन यह एक बहुत असंगठित क्षेत्र है।"
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2