Samsung Galaxy C10 के जल्द ही लॉन्च होने की संभावना


 सैमसंग गैलेक्सी सी 10 को बहुत जल्द रिलीज होने की संभावना है। हम यह कहते हैं कि डिवाइस ने अपने सॉफ़्टवेयर के लिए परीक्षण चरण में प्रवेश किया है।
चहचहाना पर चीनी-आधारित टिपस्टर @mmddj_china द्वारा पोस्ट की गई एक ट्वीट द्वारा, गैलेक्सी सी 10 ने सॉफ्टवेयर परीक्षण चरण में प्रवेश किया है। सॉफ्टवेयर संस्करण को सूक्ष्म-ब्लॉगिंग मंच पर भी लीक किया गया है और बिल्ड C9150ZCU0AQF2 है। गैलेक्सी सी 10 के बारे में हम कई अफवाहें और अटकलों को सुन रहे हैं, यह टिपिंग है कि इसके लॉन्च में और भी विलंब नहीं हो सकता है
क्या यह C10 या C10 प्लस होगा?
खैर, कथित डिवाइस के अंतिम मोनिकर को अभी भी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। यह ज्ञात होगा कि क्या इसे गैलेक्सी सी 10 या गैलेक्सी सी 10 प्लस कहा जाएगा।
दोहरे लेंस कैमरा हाइलाइट है
मौजूदा अफवाहों के चलते, सैमसंग गैलेक्सी सी 10 का पहला सैमसंग डिवाइस होने की संभावना है, जिसमें दोहरे लेंस रियर कैमरा सेटअप है। गैलेक्सी जे 7 (2017) इस कैमरे की व्यवस्था के साथ आने की अफवाह थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार, सी 10 को इस कैमरे के सेटअप के साथ पहला सैमसंग स्मार्टफोन लॉन्च किया जाना माना जाता है।
Bixby बटन संभव
गैलेक्सी सी 10 को बीक्सबी बटन प्राप्त करने की अफवाह है। यह देखते हुए कि सैमसंग ने पहले से ही इस सुविधा को फ्लैगशिप एस 8 और अन्य डिवाइसों में जोड़ दिया है, सी 10 को बीक्सबी बटन मिल रहा है, यह बड़ा आश्चर्य नहीं है।
स्नैपड्रैगन 660 एसओसी अपेक्षित
सैमसंग गैलेक्सी सी 10 को 5.5 इंच के एफएचडी 1080p डिस्प्ले प्रदान करने का अनुमान है। इसके हुड के तहत, स्मार्टफोन को नए स्नैपड्रैगन 660 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है, जो कुशल और चिकनी मल्टीटास्किंग के लिए 6 जीबी रैम के साथ रखा गया है। कहा जाता है कि इस उपकरण में नीचे के किनारे पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। 
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2