Nokia 9 6GB वेरिएंट गीकबेंच वेबसाइट पर आया नजर


HMD ग्लोबल ग्रुप के स्मार्टफोन Nokia 9 के बारे में पहले कई लीक्स सामने आ चुके हैं. पिछले महीने यह स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीक बेंच पर नजर आया था. लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन कई वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकता है.

लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन 6GB रैम से लैस हो सकता है. नोकिया ने हाल ही में भारत में अपने फीचर फोन Nokia 3310 को नए अवतार में लॉन्च किया है. खबर यह भी है कि Nokia 9 8GB और 4GB रैम वेरिएंट के साथ भी लॉन्च हो सकता है.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक Nokia 9 में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगा. यह कंपनी की पहली डिवाइस होगी जो 'Nokia OZO Audio' सपोर्ट करती है. इस डिवाइस में 8GB रैम मौजूद होगी. पहले लीक्स में यह सामने आया था कि इस डिवाइस में 4GB और 8GB रैम के विकल्प मौजूद होंगे.

इंटरनल स्टोरेज इस डिवाइस में 64GB मौजूद होगी. लीक रेंडर से मिली जानकारी के बाद माना जा रहा है कि इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इस डिवाइस में क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट भी मौजूद होगा.

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल डु्अल रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. यह डिवाइस  IP68 सर्टिफिकेशन से लैस होगी. इस स्मार्टफोन को साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है.
सोर्स
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2