Moto Z2 समार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ लॉन्च हुआ, जाने गजब के फीचर के बारें में


उम्मीद के मुताबिक मोटो Z2 प्ले भारत में आज एक घटना में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन की कीमत 27,999 रुपये  है ।
मोटो Z2 प्ले आकर्षक विनिर्देशों और सुविधाओं के साथ आता है। पिछली पीढ़ी के मोटो ज़ेड प्ले की तरह, यह एक भी मोटो मोड्स के लिए समर्थन के साथ आता है, जो कि स्मार्टफोन के पीछे बैक किया जा सकता है। यह डिवाइस पिछले साल के मोटो मोड्स के साथ-साथ उन नए लोगों को भी समर्थन करता है, जिनके साथ पिछले हफ्ते भी शुरू किए गए थे।
चलो मोटो Z2 प्ले के अधिक विवरण पर एक नज़र डालें, जिसमें इसकी चश्मा, फीचर्स, सॉफ्टवेयर और उपलब्धता शामिल हैं।
मोटो Z2 प्ले में केवल 5.9 9 मिमी मोटी को मापने वाला अल्ट्रा-स्लिम एल्यूमीनियम यूनिबॉडी डिजाइन है। उपकरण लगभग कुछ बदलावों को छोड़कर अपने पूर्ववर्ती के लिए याद दिलाना है जैसे कि स्क्रीन के नीचे एक नए सिरे से फिंगरप्रिंट संवेदक और ऐन्टेना बैंड जो इसके पीछे के किनारों पर चलते हैं। पुरानी मोटो मॉड सहायक उपकरण का समर्थन करने के लिए आयाम (मोटाई को छोड़कर) पूर्वकाल मॉडल के समान हैं। इसमें आंतरिक और बाहरी पर एक पानी से बचाने वाला नैनो-कोटिंग भी शामिल है।
पूर्ण HD 1080p डिस्प्ले
मोटो जेड 2 प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 सुरक्षा के साथ एक 5.5 इंच एफएचडी 1080 पी सुपर AMOLED डिस्प्ले को सजे बनाता है। यह एक मानक स्क्रीन आकार है जो आजकल मध्य-श्रेणी की कीमत ब्रैकेट में हम किसी भी स्मार्टफ़ोन में देखते हैं।
मोटो Z2 प्ले में एक 2.2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर है, जो एड्रेनो 506 ग्राफिक्स यूनिट के साथ रखा गया है। इस उपकरण को दो प्रकारों में लॉन्च किया गया है - एक 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ और 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ दूसरा। भारत में, यह 4 जीबी रैम संस्करण है जो उपलब्ध कराया गया है। दोनों प्रकार एक माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 2TB तक विस्तार योग्य भंडारण अंतरिक्ष का समर्थन करते हैं।
मोटो Z2 प्ले कैमरा
मोटो Z2 प्ले दोहरे स्वर एलईडी फ्लैश, लेजर ऑटो फ़ोकस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग समर्थन, दोहरे पिक्सेल ऑटो फोकस और एफ / 1.7 एपर्चर के साथ 12 एमपी के मुख्य स्नैपर का दावा करता है। फ्रंट-फेसिंग फोटो शूटर दोहरे स्वर एलईडी फ्लैश और एफ / 2.2 एपर्चर के साथ 5 एमपी इकाई है
मोटो Z2 प्ले टर्बो चार्जिंग के समर्थन के साथ एक 3000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है। यह दावा किया जाता है कि टर्बो चार्जिंग सुविधा से स्मार्टफ़ोन 7 घंटे का उपयोग केवल 15 मिनट चार्ज करने में होगा। इसके अलावा, बैटरी को दावा किया जाता है कि एक बार की चार्जिंग पर 30 घंटे की बैटरीचलेगी|
मोटो जेड 2 प्ले के बोर्ड पर अन्य सामान एंड्रॉइड 7.1.1 नोगाट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4 जी वीएलएलटीई, फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एनएफसी शामिल हैं।
मोटो Z2 प्ले की कीमत रुपये में है 27,999। ऑनलाइन बाजार में, यह फ्लिपकार्ट के लिए अनन्य है साथ ही, यह देश भर में सभी खुदरा दुकानों के माध्यम से उपलब्ध है। यह उपकरण आज से 14 जून तक शुरू होने से पूर्व बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। यह बिक्री 15 जून को ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों चैनलों पर शुरू होगी।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2