Moto X Play को मिलेगा एंड्रॉयड 7.1 नूगा अपडेट, इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड लॉलीपॉप के साथ लॉन्च किया गया था


Motorola के स्मार्टफोन Moto X Play को जल्द ही एंड्रॉयड 7.1 नूगा अपडेट मिलेगा. मौजूद समय में यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमेलो पर काम करता है. इस स्मार्टफोन को मूल रूप से एंड्रॉयड लॉलीपॉप के साथ लॉन्च किया गया था.

अब कंपनी जल्द ही इस डिवाइस के लिए एंड्रॉयड 7.1 नूगा अपडेट रोल आउट शुरु किया जाएगा. अगर बात करें मोटो X प्ले स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की तो इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले 400ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ दी गई है.

फ़ोन में क्वाल-कॉम 615 प्रोसेसर के साथ 1.7GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर को 2GB रैम के साथ पेयर किया गया है. और जैसा कि हमने पिछले फ़ोन मोटो X स्टाइल में देखा था यह स्मार्टफ़ोन भी 4G LTE सपोर्ट से लैस है और एंड्रॉयड मार्शमेलो पर चलता है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में भी 21 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. लेकिन बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन का विडियो कैप्चर मोड पिछले स्मार्टफ़ोन से कुछ अलग है. यह फुल एचडी मोड पर सीमित दायरे में ही काम करता है.

साथ ही इसके फ्रंट कैमरा के साथ फ़्लैश भी नहीं दी गई है. लेकिन इस स्मार्टफ़ोन में 3630mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है. साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 16GB और 32GB स्टोरेज वैरिएंट्स में आ सकता है. इसके आप माइक्रो-SD कार्ड के माध्यम से एक्सपैंड भी कर सकते हैं.
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2