फेसबुक पर मोदी-योगी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर BSP नेता हुआ गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक स्थानीय नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के जलाली कस्बे के बसपा नेता शंकर लाल पिप्पल ने चार जून को फेसबुक पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी. इसके बाद गांव के ही जावेद आलम ने यह फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थी.

इस मामले में छर्रा विधायक रविंद्रपाल सिंह और शहर की मेयर शकुंतला भारती ने जलाली थाने की पुलिस से शिकायत की थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बीती देर शाम बसपा नेता शंकर लाल पिप्पल और जावेद आलम को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि इससे पहले मई महीने में संभल जिले के नसाखा थाना क्षेत्र में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फेसबुक पर आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. तस्वीर डालने के आरोपी का नाम मुनाजिर था.

इसके बाद 2 जून को भी यूपी के बिलारी से सपा विधायक हाजी फहीम की फेसबुक वॉल पर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था. गिरफ्त में आया आरोपी इंटर का छात्र है
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2