सुल्तानपुर: मासूम से गैंगरेप, अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही है पीड़िता


तुफैल इदरीसी
सुलतानपुर। वहशी दरिन्दों ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मानवता को शर्मशार कर देने वाली इस घटना से जहां परिजन सदमें में हैं और वहीं नगर वासी आक्रोशित हैं। मासूम बच्ची गंभीर हालत में जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। जिलाधिकारी आवास से महज चन्द कदम दूर हुई इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं।

बताते चलें कि नगर कोतवाली इलाके के गोलाघाट स्थित नदी किनारे खून से लथपथ बेहोशी हालत में एक बच्ची मिलने से सनसनी फैल गयी। किसी से डायल 100 को फोन कर पुलिस को सूचना दी। मामले की गम्भीरता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त पर बच्ची के पिता को बुलाया और आनन फानन में मासूम बच्ची को जिला अपस्ताल पहुंचाया। निरंतर हो रहे रक्तस्राव के चलते बच्ची की हालत गम्भीर बनी हुई है। परिजनों की माने तो रात 11 बजे अचानक उनकी बच्ची गायब हो गयी और सुबह  इस हालत में मिली।

इलाके में मचा हड़कम्प

अपहरण के बाद रेप की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया । मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान ने इलाके जायजा लिया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस कप्तान की माने तो लड़की का मेडिकल करा लिया गया है और इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये टीमें गठित कर दी गयी हैं और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2