किस करने के ये दस तरीके जो आप के पार्टनर को बना देंगे आप का दीवाना



किसी भी रिश्‍ते में Kiss यानि चुम्‍बन बहुत जरुरी होता है। लेकिन Kiss का जो मजा और उसका अहसास जो पर्सनल रिलेशनशिप में होता है वो कहीं और नहीं हो सकता है।
आज हम आपको इस आर्टिकल में 10 तरह की Kiss technique के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके पार्टनर को प्‍यार में पागल कर देगा और आपके रिलेशनशिप को स्‍पाइसी बनाएगा आइए जानते है कैसे-


1. Kiss के लिए तैयार हो जाएं -
सबसे पहले किस के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएं। अपने होंठो पर कुछ लगा लें और अगर वो फटे हों तो उन्‍हें पहले ठीक-ठाक कर लें। अगर सांसों में बदबू आ रही हो तो इलायची खाएं या कोई फ्रेशनर का उपयोग करें।   

2. शुरूआत करें -
Kiss करने की शुरूआत में जल्‍दबाजी न करें। ये दो लोगों के बीच स्‍पार्क का काम करता है इसलिए एकदम से शुरू न करके पहले एक रोमांटिक माहौल बनाएं और फिर धीरे धीरे शुरूआत करें।

  
3. हाथों का सही इस्‍तेमाल -
Kiss के दौरान अपने हाथों का सही से इस्‍तेमाल करें। हाथ को पार्टनर के कमर या कंधे पर रखें और फिर उसे Kiss के दौरान धीरे धीरे सहलाते रहें। चाहें तो बालों में उंगलियों डाल के खेल सकते हो।   

4. सब जगह एक्‍सप्‍लोर करें
Kiss सिर्फ होंठो तक ही सीमित नहीं होती है। आप अपने पार्टनर के Jawline पर हल्‍की सी बाइट करके उन्‍हें उतेजित कर सकते हैं। आप बदन के किसी कोने पर भी Kiss कर सकते हैं। गर्दन पर Kiss करें और पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करें।

  
5. जीभ से एक्‍शन -
आप अपने जीभ से किस तरह किस को और ज्‍यादा रोमांटिक बना सकते हो वो आप पर है। यह सिर्फ Kiss है कोई लिकिंग कॉम्‍पीटिशन नहीं तो इस बात का ध्‍यान रखें। हालांकि किस करते वक्‍त हर कोई tongue action को पसंद करता है। इसके बिना किस को एंजॉय करना थोड़ा मुश्किल सा होता है।   

6. हल्‍के से चबाएं -
नीचे वाले लिप्‍स को अपने दांतों में लें और उसे हल्‍का सा चबाएं। पार्टनर को आपकी ये हरकत बहुत पसंद आएगी। लेकिन ध्‍यान रहे कि उन्‍हें दर्द न हो।
  
7. अपने सिर को ऊपर करें -
जब भी Kiss करें तो चेहरे को नीचे करने की बजाय ऊपर की ओर करें और पार्टनर को लिफ्ट होने दें। इससे उसे किस करने का और ज्‍यादा मज़ा आएगा।   

8. अपने Kiss से हैरान क‍र दीजिए
कभी कभी आप अपने Kiss से अपने पार्टनर को सरप्राइज भी कर सकते हैं। जब आप दोनों किसी गहन बातचीत में बिजी हो तो अचानक से अपने पार्टनर को किस करके सरप्राइज कर दें। इससे आप दोनों के बीच प्‍यार बढ़ेगा।
  
9. बात करते रहें -
Kiss करते हुए बात करना बंद न कर दें। आप उसकी तारीफ करें, सहलाएं और प्‍यार से निहारें। ऐसा करने से आपके बीच ज्‍यादा प्‍यार बढ़ेगा।साथ ही कुछ न कुछ प्‍यार से कहते रहें।   

10. आंखों से बात करें -
Kiss के दौरान आई कॉन्‍टेक्‍ट बहुत जरुरी होता है। इसलिए जब आप दोनों अपने Kiss के बारे अपने एक्‍सपीरियंस शेयर करेंगे तो इससे आप दोनों को अच्‍छा लगेगा। किस करते हुए बीच में आप एक ब्रेक लीजिए हल्‍की सी सांस लीजिए फिर इस एनर्जी को कीयूज कीजीए।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2