हैलो पुलिस में आत्म हत्या करने जा रहा हूँ और फिर मौत को लगा लिया गले

मुरादाबाद में 22 साल के शुभम विश्नोई ने पुलिस से मरने की बात कहकर आत्महत्या कर ली। शुभम को नशे की गंदी लत लगी हूई थी जिसपर उसके परिवार वाले इसका विरोध करते थे। आए दिन इसको लेकर घर में क्लेश होता थी जिससे शुभम परेशान हो चुका था। जिसके बाद शुभम ने पुलिस को बताकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के मुताबिक कंट्रोल रूम में शुभम का फोन आया। उसने कहा कि मरने जा रहा हूं... परिवार वाले नशा करने से रोकते हैं... वो लोग मुझे पीटते हैं... और इससे मैं बहुत आहत हूं...। यह सुनकर तुरंत यूपी-100 व मझोला पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पुलिस ने देखा कि शुभम विश्नोई अचेतावस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस के साथ ही परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। तुरंत ही शुभम को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुभम के छोटे भाई रजत शर्मा ने बताया कि शुभम नशे का आदी था। परिवार के लोग इसका विरोध करते थे।
आपको बता दें कि शुभम एक दवा कंपनी में मार्केटिंग की नौकरी करता था। नशे की लत के कारण उसकी नौकरी भी छूट गई थी। इसके बाद उसने नशा करना और शुरू कर दिया था। इस बात को लेकर परिवार विरोध करते थे और उसे नशा करने रोकते थे। जिसके कारण परिवार में गृह क्लेश रहता था।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2