इस प्यार को क्या नाम दूँ का तीसरा सीक्वल जल्द होगा स्टार प्लस पर प्रसारित

एक टीवी शो के चाहने वाले बेसब्री से उसका इंतजार कर रहे हैं. यह टीवी के टॉप 10 पसंदीदा धारावाहिकों में से एक रह चुका है और इसका प्रसारण इस महीने के मध्य से होगा... आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3'. टीवी पर इस शो के प्रशंसक बेसब्री से इसके ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं टीवी में शिवानी को सहज महसूस कराने के लिए वरुण ने उन्हें सुझाव देने शुरू किए हैं. टेलिविजन अभिनेता बरुण सोबती ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की अपनी सह-कलाकार शिवानी तोमर की प्रशंसा की.
सोबती ने कहा कि इस धारावाहिक में चांदनी का किरदार शिवानी के लिए ही बना है. शिवानी एक प्यारी और होनहार लड़की है. इस धारावाहिक का प्रसारण टेलिविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर होगा. यह 'इस प्यार को क्या नाम दूं' धारावाहिक का तीसरा सीक्वल है. इसके पहले भाग में सोबती को सनाया ईरानी के साथ देखा गया था, वहीं अब वह शिवानी के साथ नजर आएंगे.
सोबती के अनुसार, शिवानी इस धारावाहिक में नजर आने वाली चांदनी के किरदार के लिए सबसे अच्छी पसंद हैं.
एक बयान में सोबती ने कहा, "मैंने खुद शिवानी का ऑडिशन देखा था और मुझे ऐसा लगा कि यह किरदार उन्हीं के लिए बना है. शिवानी एक प्यारी और होनहार लड़की हैं और उनके साथ काम करके मैं बहुत खुश हूं."
इससे पहले बरुण ने कह चुके हैं कि उन्होंने शिवानी से कहा है कि उनपर पूरा भरोसा रखे. अगर वह गिरेगी तो मैं निश्चित तौर से उसे संभाल लूंगा, क्योंकि इससे पहले कई दृश्यों में काम कर चुका हूं.
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2