एटा: जैथरा में हुआ भयंकर सड़क हादसा, दो की मौत


एटा : जैथरा क्षेत्र में बुधवार दोपहर कार की टक्कर से बाइक सवार बुआ-भतीजे की मौत हो गई। हादसे में मृतका की बेटी और बड़ी बहन घायल हुई है। अन्य सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र समेत आठ जख्मी हो गये। जिला अस्पताल से चार की हालत खतरे में देखते हुए उन्हें आगरा और अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

गुरूवार दोपहर दो बजे जसरथपुर क्षेत्र के ग्राम पुलंजरा निवासी संतोष कुमार का 18 वर्षीय पुत्र विकास अपनी बुआ 28 वर्षीय रीता देवी की एक वर्ष की बीमार बेटी अंशिका को जैथरा कस्बा से दवा दिलवाकर वापस लौट रहा था। उसके साथ बड़ी बुआ गीता भी थी। उसकी मोटरसाइकिल जैसे ही जैथरा क्षेत्र के ग्राम नगला रेवती के समीप पहुंची कि तभी सामने से आ रही कार ने उसे रौंद दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक कार को मौके पर छोड़कर भाग गया। दुर्घटना होते ही राहगीर और समीपवर्ती ग्रामीण मौके पर जमा हो गये। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जब तक घायलों को पुलिस ने अलीगंज स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया तब तक रीता और और उसके भतीजे विकास की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल गीता को सैफई रेफर कर दिया गया। हादसे में अंशिका मामूली रूप से चुटैल हुई है।

दूसरी घटना, मलावन क्षेत्र में जीटी रोड स्थित ग्राम मधूपुरा के निकट हुई। ट्रक की टक्कर लगने से मैक्स पिकअप में सवार मैनपुरी जिले के करहल क्षेत्र के ग्राम वनखेडिया निवासी अनिल कुमार, वीरेन्द्र सिंह, आकाश तथा रोहित घायल हो गये। वहीं कोतवाली देहात क्षेत्र में गुरूवार सुबह कार और बोलेरो की भिडंत में बुलंदशहर जिले के नजीमपुरा निवासी मनवीर, उसका पुत्र लवकुश तथा छतारी क्षेत्र के मोहल्ला विश्वनाथ पुरम निवासी धरमपाल घायल हुए हैं। कोतवाली नगर क्षेत्र में अलीगंज रोड स्थित ग्राम शीतलपुर के तिराहे पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार सकीट क्षेत्र के ग्राम लोथरा निवासी हरिवीर सिंह घायल हो गया। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घायल मनवीर को अलीगढ़ तथा अनिल, रोहित और हरिवीर को आगरा रेफर कर दिया गया है।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2