फेरों के बाद दूल्हे ने दुल्हन से ऐसा क्या कह दिया कि पूरी बारात पिट गई


जयपुर: कई बार शादियों में कुछ ऐसी वजहों से विवाद हो जाता है जिससे मारपीट और बारात वापस होने तक की नौबत आ जाती है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान में भी सामना आया है. जहां फेरों के बाद दूल्हे ने एक दुल्हन से एक ऐसी इच्छा जाहिर कर दी जिससे शादी तक टूट गई.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मूंडवा कस्बे में भवंरलाल बंग की बेटी की शादी थी. बारात डूंगरगढ़ के रहने वाले दिनेश के बेटे विवेक की आई थी जो कि पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट हैं. दुल्हन ने भी एलएलबी की डिग्री ले रखी है. शादी में बारात का स्वागत शानदार हुआ था और बाराती भी बेहद खुश नजर आ रहे थे.

शादी की सभी रस्में धीरे-धीरे निभाई जा रही थीं और फेरे भी हो चुके थे. इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन के सामने एक ऐसी इच्छा जता दी जो दुल्हन को बेहद नागवार गुजरी और उसने साफ इनकार कर दिया. दरअसल दूल्हे ने दूल्हन से अपने तरीके से फोटो खिंचाने के लिए कहा था इस पर दूल्हन ने कहा कि यह आपत्तिजनक है और ऐसा सबके सामने नहीं हो सकता है.

इससे दूल्हा नाराज हो गया. लेकिन दुल्हन भी अपनी बात पर अड़ी रही. धीरे-धीरे विवाद बढ़ने लगा और दोनों पक्षों में मारपीट और लात-घूंसे शुरू हो गए. इस मारपीट में दूल्हे के भाई का सर फूट गया. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों में सुलह कराने की कोशिश की.

लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल सका. पुलिस दूल्हा सहित उसके पक्ष के कुछ लोगों को थाने ले आई और वहां भी समझाने की कोशिश की. लेकिन बाद में दूल्हे के पिता भवंरलाल ने ही अपनी बेटी की शादी इस परिवार के साथ करने से इनकार कर दिया. उनका कहाना था कि वह इस झगड़ालू परिवार में अपनी बेटी की शादी नहीं करना चाहते हैं. इसके बाद बारात वापस लौट गई. 
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2