हसनपुर तहसील को यूपी में नंबर 1 बनाने के लिए गंभीर हुए एसडीएम गंभीर सिंह


मोहम्मद आसिफ
अमरोहा। उप जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधानों को शिक्षा व सुरक्षा के प्रति किया जागरूक अमरोहा जिले की हसनपुर तहसील को उत्तर प्रदेश में नंबर वन बनाने का संकल्प लिया है।
उप जिलाधिकारी ने हसनपुर वह गंगेश्वरी ब्लॉक के प्रधानों को बुलाकर एक आवश्यक मीटिंग ली। जिसमें उप जिलाधिकारी ने प्रधानों को शिक्षा के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि हमारी तहसील पूरे प्रदेश में नंबर वन तहसील बनानी है। आप लोगों के सहयोग से ही बन पाएगी साथ ही उप जिलाधिकारी ने हेलमेट लगाने के प्रति भी प्रधानों को जागरुक किया।
आपको बताते चलें कि उपजिलाधिकारी हसनपुर गंभीर सिंह जब से क्षेत्र में आए हैं। उन्होंने शिक्षा की अलख जगाने का बीड़ा उठा रखा है तथा उप जिलाधिकारी का मन है कि गांव का प्रत्येक बच्चा शिक्षित हो यदि गांव का प्रत्येक नागरिक वह बच्चा शिक्षित होगा तो गांव विकास करेगा गांव विकास करेगा तो देश विकास करेगा।
इसी क्रम में सभी को गरीब बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरुक करना चाहिए। उन्होंने ग्राम प्रधानों से विनम्र निवेदन किया कि सभी अपनी अपनी ग्राम पंचायत में गरीब बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रेरित करें और साथ ही आम नागरिक की जान की सुरक्षा की चिंता करते हुए उप जिलाधिकारी ने हेलमेट अभियान भी बड़े ही सुचारू से ढंग से चला रखा है। इसी क्रम में ग्राम प्रधानों से उप जिला अधिकारी ने आग्रह किया कि आप सब लोग अपने अपने गांव में हेलमेट के प्रति भी नौजवानों को हुए बुजुर्ग आादि को हेलमेट के लिए प्रेरित करें। जिससे किसी की मां की गोद सुनी ना हो  किसी बहन का भाई ना खो पाए। किसी की मांग का सिंदूर न उजड़े।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2