आगरा में कठेरिया समर्थकों ने धनगर समाज के लोगों की बीच बाजार कर डाली धुनाई, वजह जानकर होगी हैरानी


सोनू खान
आगरा। एससी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया से नाराज धनगर समाज के लोगों ने जब कठेरिया का पुतला फूंका, तो डॉ. कठेरिया के समर्थकों ने पुतला फूंकने वालों की पिटाई शुरू कर दी। सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पुतला फूंकने वालों को पीटा गया। घटनाक्रम से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस चौकी थी, लेकिन पुलिस का कोई जवान वहां नहीं आया।
जानकारी लेने पर पता चला कि धनगर समाज के लोग किस बात पर नाराज थे क्योंकि जब रामशंकर कठेरिया प्रथम बार ऐस सी आयोग के अध्यक्ष बने थे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया था लेकिन स्वागत जुलूस के दौरान रास्ते में पड़ने वाली अहिल्याबाई होल्कर की प्रतिमा पर माल्यार्पण न किए जाने से धनगर समाज आक्रोशित हो गया। समाज के लोगों ने कठेरिया के आवास के बाहर पुतला दहन कर नारेबाजी शुरू कर दी।
उसी दौरान कठेरिया का स्वागत जुलूस उधर आ पहुंचा, डॉ. कठेरिया समर्थकों ने पुतला फूंकने वालों को देखा, तो गुस्से से आग बबूला हो गए। इन समर्थकों ने धनगर समाज के लोगों को दबोच लिया। उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। कुछ लोगों ने वहां से भागना चाहा, तो कठेरिया समर्थकों ने उनके पीछे दौड़ लगा दी। इस दौरान जो भी बीच बचाव कराने आया, वो भी कठेरिया के समर्थकों के गुस्से का शिकार हो गया। 
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2