अब सलमान खान को इस टीवी ऐक्ट्रेस में है इंट्रेस्ट


यदि आप Instagram पर मोनी रॉय का अनुसरण कर रहे हैं, तो आप तीन चीजों को सुनिश्चित करेंगे एक वह किताब कट्टरपंथी है जो सिल्विया प्लाथ को प्यार करता है, दूसरा - वह एक शौकीन है और तीसरा, उसकी अलमारी सभी टेलीविजन अभिनेताओं की तुलना में अधिक स्टाइलिश है

कई अन्य अभिनेताओं की तरह अभिनेत्री, एकता कपूर के लिए अपने टीवी पदार्पण करती हैं क्योंकि उन्होंने उसे ब्लैकबस्टर परिवार नाटक क्यूंकी सास भी कभी बहू थी के साथ शुरू किया था। उसने फिर रियलिटी टीवी शो जरा नाचके दीक्षा में भाग लिया और अपनी पहली सीज़न के विजेता के रूप में उभरा।

हालांकि, मौनी, केवल पौराणिक नाटक के देवता के देव .. महादेव और नागिन में उनके चरित्र में सती की भूमिका के साथ प्रसिद्धि के लिए गुलाब। और उसके बाद से, उसके लिए कोई भी वापस नहीं देखा गया है


अगर हालिया रिपोर्टों का मानना ​​है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, इस उद्योग में कई लोगों के गॉडफादर, मौनी को अपनी पहली बॉलीवुड ब्रेक देने की योजना बना रही है। "सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा में उसी चिंगारी को देखा था जब उन्होंने दबंग में उसे शुरू किया था।

वह मौनी को बेहद देसी मानते हैं, एक पारंपरिक भारतीय नायिका जो साड़ी में लिपटी होती है वह अपने आगामी होम प्रोडक्शन से मौनी को लॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं, "


Post a Comment

Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2