एटा: जिला पंचायत सदस्य ने दो सिपाहियों पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास


एटा : कोतवाली नगर क्षेत्र में बुधवार रात बस स्टैंड पर कार सवारों द्वारा कोबरा टीम के दो सिपाहियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया। मामले की रिपोर्ट कोबरा टीम के सिपाही द्वारा जिला पंचायत सदस्य समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की कोबरा-6 टीम के सिपाही संदीप भारती अपने साथी सौरभ सागर के साथ बुधवार रात बस स्टैंड पर संदिग्ध वाहनों की चे¨कग कर रहे थे। तभी सिकंदराराऊ की ओर से तेज गति से आ रही टाटा सफारी को पुलिस कर्मियों ने रुकवाने का प्रयास किया। इस पर कार सवारों ने सिपाहियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की। दोनों सिपाही अगर अपनी जगह से हटते नहीं तो कार उनको रौंद देती। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी माता प्रसाद सलोनिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

कोबरा टीम के सिपाहियों ने सीओ सिटी को घटना की जानकारी दी। उनको आरोप था कि कार में सवार जिला पंचायत सदस्य जसरथपुर क्षेत्र के ग्राम गढि़या जगन्नाथ सिंह निवासी देवेंद्र राठौर ने अपने चालक से सिपाहियों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने को कहा था। सीओ ने बताया कि सिपाही संदीप भारती की तहरीर पर हत्या के प्रयास और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट जिला पंचायत सदस्य समेत तीन के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपी जिला पंचायत सदस्य के अलावा वारदात के समय कार में सवार ग्राम गढि़या शेर सिंह निवासी जेपी सिंह और मलावन क्षेत्र के नगला हंसी निवासी वीरपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2