श्रीदेवी ने ठुकरा दिया था 'बाहुबली' यह 'दमदार रोल', अब बोली दिल की बात!


'बाहुबली 2 द कन्क्लूजन' की सफलता के बाद अब कई राज बेपर्दा हो रहे हैं। फिल्म का बड़ा रोल शिवगामी देवी 'लेडी अमिताभ बच्चन' कही जाने वाली श्रीदेवी को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की सफलता के बाद जब श्रीदेवी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'अब इस बारे में बात क्या करना, फिल्म बन गई हैं, पार्ट-2 भी आ गया और काम भी किसी और ने कर लिया है। सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा है।'
कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी यह बात बताई थी कि श्रीदेवी के इनकार करने पर राम्य कृष्णन को शिवगामी का रोल दिया गया था।
बता दें कि राजामौली पहले यह फिल्म हिंदी में बनाना चाहते थे और फिर दूसरी भाषाओं में डब करना चाहते थे। मीडिया खबरों के मुताबिक फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड के दो और एक्टरों को धक्का लगा। राजामौली ने बाहुबली के रोल के लिए ऋतिक रोशन और भल्लाल देव के लिए जॉन अब्राहम को अप्रोच किया था, लेकिन दोनों ने बिजी शैड्यूल की दुहाई देकर फिल्म की स्क्रिप्ट भी देखना मुनासिब नहीं समझा था। कुलमिलाकर फिल्म बाहुबली की सफलता ने कुछ तो शौहरत के आसमान पर पहुंचाया तो कुछ के दिल भी तोड़े हैं।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2