युवा कांग्रेसी नेताओं ने फूंका मुख्यमंत्री शिवराज का पुतलाः किसानों पर गोलिया चलवाने की निन्दा और न्याय की मांग


अमर जीत यादव
बस्ती । मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के दलौदा में निहत्थे किसानों पर फायरिंग के दौरान 6 किसानों की मौत के विरोध में बुधवार को युवा कांग्रेस नेताओं ने जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के नेतृत्व में रोडवेज तिराहे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से त्याग पत्र की मांग करते हुये अंकुर वर्मा ने कहा कि केन्द्र और भाजपा शासित राज्यों मंे किसान हितों की घोर उपेक्षा की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों की आय दो गुनी करने की घोषणा तो किया है किन्तु वह धोखा जैसा है। किसान हक के लिये जब सड़क पर उतरे तो समस्याओं के समाधान की जगह उन पर गोलियां चलवा दी गई। युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि किसान सर्वाधिक संकट से गुजर रहे हैं किन्तु केन्द्र और भाजपा शासित राज्यों की सरकारें केवल झूठे सपने दिखाकर छल कर रही हैं।

कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को नैतिकता के तहत त्याग पत्र दे देना चाहिये। किसानों पर गोली चलाने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुये किसान संगठनों की मांगो को तत्काल पूरा किया जाय।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंकते समय अंकुर वर्मा के साथ आदित्य त्रिपाठी, संदीप श्रीवास्तव, शिवम शुक्ल, शीतला सिंह, विश्वनाथ चौधरी, कौशल त्रिपाठी, प्रेमशंकर द्विवेदी, बाबूराम सिंह, शरद पाण्डेय, पवन वर्मा,  दुर्गेश त्रिपाठी, जुनैद अहमद, सन्तोष भारद्वाज, विक्रम चौहान, रोहन श्रीवास्तव, रूपेश पाण्डेय, अविनाश पाण्डेय, दीपक गौड़, सूरज गुप्ता, पवन अग्रहरि, मंटू पाण्डेय, दिग्विजय सिंह, फहीम अहमद, सूरज  पाठक, मो. आतिफ, करन कुमार, अवनीश वर्मा, विनय पाल के साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे। 
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2