गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए ट्रेन के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रहे युवक की दर्दनाक मौत



लखनऊ। गर्लफ्रेंड का इम्प्रेस करने के लिए लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक युवक मालगाड़ी पर चढ़ गया। जैसे ही उसने सेल्फी लेने के लिए हाथ ऊपर किया, ओएचई से चिपककर झुलस गया। आनन-फानन में जीआरपी मौके पर पहुंची और युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रात आठ बजे उसकी मौत हो गई। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बेगमपुरा एक्सप्रेस से माता वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहा था।
फैजुल्लागंज के मौर्याटोला निवासी ननकऊ का 25 वर्षीय पुत्र संदीप मौर्या अपनी गर्लफ्रेंड सहित 26 लोगों के साथ गुरुवार शाम चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचा। दिसम्बर में दोनों की शादी होनी थी। उन्हें बेगमपुरा एक्सप्रेस से जम्मूतवी जाना था। चूंकि, ट्रेन प्लेटफॉर्म नम्बर छह से शाम छह बजे रवाना होती है। इसलिए युवक गर्लफ्रेंड के साथ सात नम्बर प्लेटफॉर्म की ओर चला गया। जहां एक मालगाड़ी खड़ी थी। पहले वह ट्रेन के नीचे से दूसरी ओर निकल गया और देखते ही देखते ट्रेन की छत पर चढ़ गया।
गर्लफ्रेंड का इम्प्रेस करने के लिए सेल्फी खींचने की बात कहकर जैसे ही उसने हाथ ऊपर उठाया, ओएचई(हाईटेंशन लाइन) से चिपककर झुलस गया। झटके से वह ट्रेन की छत पर औंधे मुंह गिर गया।

आसपास खड़े लोगों ने जैसे ही यह दृश्य देखा, जीआरपी को सूचना दी। आनन-फानन में जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। ओएचई लाइन में बिजली सप्लाई बंद कराई गई और जीआरपी सिपाही ने ट्रेन पर चढ़कर युवक को नीचे उतारा। संदीप को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां रात आठ बजे युवक की मौत हो गई।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2