एटा एसएसपी ने कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की कवायद में बदले थानेदार, जानिए किसे कहाँ मिली तैनाती


एटा : एसएसपी ने दर्जनभर थाना प्रभारियों में फेरबदल किया है। तीन निरीक्षक चार्ज से हटा दिए गए हैं, जबकि क्राइम ब्रांच और रीडर के पद पर तैनात तीन निरीक्षकों को थानों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं चार उपनिरीक्षक इधर-उधर किए गए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर सुम्मेर सिंह यादव को डायल 100 के कंट्रोल रूम भेजा गया है। जलेसर के इंस्पेक्टर हेमपाल सिंह को एसएसपी ने अपना रीडर नियुक्त किया है। मिरहची के इंस्पेक्टर चंद्रपाल सिंह को क्राइम ब्रांच के विशेष विवेचना दल में स्थानांतरित किया है। क्राइम ब्रांच में तैनात निरीक्षक धीरजपाल सिंह को मिरहची और जय सिंह परिहार को नयागांव थाने की जिम्मेदारी सौंपी है। इंटेलीजेंस बिंग में तैनात उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह को राजा का रामपुर का नया एसओ नियुक्त किया है। रीडर के पद पर तैनात रहे सुनील कुमार को जलेसर कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी है।

निधौली कलां के इंस्पेक्टर दशरथ सिंह को कोतवाली देहात, नयागांव के इंस्पेक्टर संजय कुमार तिवारी को निधौली कलां, सकीट के इंस्पेक्टर राकेश कुमार ¨सह को कोतवाली नगर, रिजोर के नजमुल साकिब को सकीट थाने का प्रभार सौंपा है। राजा का रामपुर के एसओ देशवीर सिंह को बागवाला, यहां के एसओ संजीव कुमार शर्मा को रिजोर, पिलुआ के थाना प्रभारी इंद्रेश पाल सिंह को जैथरा और यहां के एसओ सुधीर कुमार सिंह को पिलुआ का नया थाना प्रभारी बनाया है।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2