अम्बेडकर नगर-सेना पर गलत टिप्पणी करने के विरोध में अखिल भारतीय विधार्थी परिषद ने फूंका बैनर व चित्र देखें वीडियो



गणेश मौर्य

अंबेडकर नगर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शुक्रवार को अकबरपुर तहसील चौराहे पर आजम खान का फूंका चित्र भारतीय सेना पर की गई गलत टिप्पणी के विरोध में पदम कांत शुक्ला के नेतृत्व में अखिल विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने  नारेबाजी करते हुए आजम खान का चित्र फूंका।
 पदमा कांत शुक्ला ने बताया कि आजम खान द्वारा भारतीय सेना पर गलत टिप्पणी  के कारण पूरे देश भर में आजम खां का विरोध  उन्होंने कहा कि भारत देश की सेना को बल बुद्धि और विवेक के लिए सम्मान की नजर से देखते हैं। वहीं दूसरी ओर आजम खान जैसे व्यक्ति अपनी तुच्छ राजनीति कर देश की सेना पर अभद्र टिप्पणी करने तक में शर्म महसूस नहीं करते।
 आजम खान द्वारा सेना पर की गई अभद्र टिप्पणी के कारण अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  में काफी रोष व्याप्त है। इस कारण अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आजम खान को पाकिस्तान जाने की नसीहत भी दी और कहा कि जो व्यक्ति देश की सेना का सम्मान नहीं कर सकते उन्हें भारत देश में रहने का हक भी नहीं है। विरोध प्रदर्शन पर मौजूद रहे कार्यकर्ता नगर मंत्री विवेक शुक्ला जिला प्रमुख यस यफ डी अजय त्रिपाठी अमित मिश्रा आदर्श वर्मा आनंद सिंह अग्रसेन यादव विपिन सुंदरम पांडे शिवम श्री दीपक मानस मिश्रा सौरभ गौड़ कपिल सौरभ आदि उपस्थित रहे
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2