एशिया के वो दस पैलेस जिनका लोहा मानती है दुनिया

Other Asian Destinations except Korea

Levect Selection



1/10


कंबोडिया। प्रसिद्ध प्राकृतिक स्थलों में अंगकोर, रॉयल पैलेस और इतने पर शामिल हैं

ब्रुनेई


2/10


ब्रुनेई दक्षिणपूर्व एशिया में बोर्नियो द्वीप के उत्तर तट पर स्थित एक संप्रभु राज्य है। दक्षिण चीन सागर के साथ अपने समुद्र तट के अलावा, देश पूरी तरह से सरवाक, मलेशिया के राज्य से घिरा हुआ है।


दुबई

3/10


अगर आप भविष्य के महानगरों की यात्रा करना चाहते हैं, तो दुबई आओ दुनिया में सबसे बड़ी और सबसे ऊंची इमारत (बुर्ज दुबई) और दुबई मॉल, अन्य में अद्भुत मानवनिर्मित द्वीपों और आसपास के सर्वश्रेष्ठ समुद्र तट सबसे अच्छे हैं।

उज़्बेकिस्तान


4/10


उज़्बेकिस्तान दुनिया के केवल दो दोगुनी जमींदार देशों में से एक है।

कजाखस्तान


5/10


कजाखस्तान उत्तरी मध्य एशिया [3] [9] और पूर्वी यूरोप में एक अंतरमहाद्वीपीय देश है। कजाखस्तान विश्व की सबसे बड़ी भूमि देश है, और दुनिया में नौवां सबसे बड़ा है।

तुर्कमेनिस्तान


6/10


तुर्कमेनिस्तान के आध्यात्मिक मस्जिद, अश्गाबात, तुर्कमेनिस्तान


हॉगकॉग


7/10


हांगकांग एक शॉपिंग स्वर्ग और एक पेटू स्वर्ग है बेशक, खरीदारी के अलावा, आप डिज्नी की परी कथा साम्राज्य का सामना करने के लिए रात के दौरे के शीर्ष पर जा सकते हैं।

मकाओ


8/10


मकाओ चीन के दक्षिण-पूर्वी तट पर पर्ल नदी डेल्टा में स्थित है। यह हांगकांग से केवल 1 घंटे है जब यह मकाऊ की बात आती है, तो अधिकांश लोगों के दिमाग में जो प्रभाव आता है वह "लास वेगास" है, जो कि एशिया में \ "लास वेगास \" का शीर्षक है। हालांकि मकाओ छोटा है, इसकी एक गहरी ऐतिहासिक वर्षा होती है। यद्यपि यह हमेशा हांगकांग के साथ तुलना की जाती है, इसका अपना शहर आकर्षण है जिसे बदला नहीं जा सकता।

श्री लंका


9/10


श्रीलंका को मार्को पोलो द्वारा सबसे सुंदर द्वीप माना जाता है टूथ के मंदिर, कैंडी, श्री दलगा मलागावा

भूटान


10/10


भूटान की अर्थव्यवस्था अपेक्षाकृत पिछड़ा है और अभी भी कम विकसित देशों में से एक है, लेकिन भूटान उन देशों में से एक है जहां दुनिया में सबसे ज्यादा खुशियों की सूची है। थिंपू-पंणाखा रोड, भूटान, एशिया पर दोचुला में ड्रक वांग्याल चौर्टेंस

Post a Comment

Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2