बस्ती में भी अब बच्चियां नही हैं सुरक्षित, मेडिकल परीक्षण में आया 3साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म



अमर जीत यादव
बस्ती:छावनी थाना क्षेत्र में भी आय दिल दहला देने वाली घटना। अब मासूम बच्चियों को दरिदें अपनी दरिदंगी का शिकार बना रहे हैं। एक ऐसा ही मामला छावनी थाना क्षेत्र के सिरौली बाबू गांव से सामने आया है जहां चोरी के बाद 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर छोड़ कर भाग गया । बच्ची गंभीर अवस्था में घर के पीछे नल के पास पड़ी मिली।

बस्ती पुलिस ने शातिर चोर और दरिंदे को हिरासत में ले लिया है इसके ऊपर चोरी के बाद 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज हुआ था।आपको
बता दे कि उक्त गांव में 4 दिन पहले चोरी के बाद मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था। पहले पुलिस यह मानने को तैयार नहीं थी की चोरी के बाद दुष्कर्म होगा।लेकिन मेडिकल जांच के बाद जब इसकी पुष्टि हुई तो पुलिस के भी हाथ पांव भूल गए। पुलिस अधीक्षक के निर्देश में बनी टीम ने गांव के ही एक शख्श को राडार पर लिया तो उसने जो कुछ बताया वह न केवल मानवता को शर्मसार करता है बल्कि उसे वह सजा मिलनी चाहिए जो कानून में अधिकतम हो सकता है ।

पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में बताया कि जब यह तय हो गया कि अपराधी वही है। तो उसके ऊपर नजर रखी गई।और उसे हिरासत में लेने के बाद कबूल किया कि उस रात उसने ना केवल चोरी की बल्कि नशे में उसने उस मासूम बच्ची के साथ गलत हरकत भी थी।फिर हाल पुलिस ने आरोपी को न्यायालय भेज दिया है आपको बता दें कि पीड़ित परिवार शुक्रवार की रात में भोजन करने के बाद घर के बरामद मैं सो रहा था राजू ने बताया कि रात में 2:30 बजे के आसपास 3 साल की बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी जो अपनी मां के पास सोई हुई थी। जब मैंने अपनी पत्नी के साथ बच्ची के पास गया तो वह घर के पीछे नल के पास पड़ी थी जब उसे उठा का घर लाने के बाद देखा तो लड़की कि गुप्तांग से  ब्लड निकला था। तथा कपड़े भीगे थे। कमरे के अंदर एक बॉक्स भी खुला था जिसमें रखा चांदी करधन और पायल के साथ 2000 नगदी भी गायब मिला।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2