शर्मनाक: स्टेशन पर पानी पीने उतरी लड़की के साथ 3 लड़कों ने किया गेंगरेप



राजीव कुमार
सहारनपुर । जिस जिले में जातीय हिंसा के चलते चप्पे चप्पे पर पुलिस का पहरा है उस जिले के रेलवे स्टेशन से एक लड़की को तीन युवको द्वारा अपहरण कर गैंग रेप की घटना पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोलती है ।
पंजाब के फतेहपुर जिले की निवासी 17 वर्षीय लड़की अपनें नाना-नानी के साथ ट्रेन द्वारा धामपुर जा रही थी सहारनपुर पहुँचने पर जब लड़की को प्यास लगी तो वह ट्रेन से उतरकर पानी पिने सहारनपुर स्टेशन पर आ गयी वन्ही पर तीन दरिंदो ने लड़की को दबोच लिया और उसका अपहरण कर ऑटो रिक्शा द्वारा माहिपुरा में स्थित तालाब के किनारे खण्डर में लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया इसके बाद रोड पर आ रही 100 डायल को देखकर आरोपी भागने लगे जिनमे से एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया ।

उसकी ही निशानदेहि पर दूसरे अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार किये गए आरोपियों में दानिश पुत्र मुनव्वर निवासी सड़क दूधली और तासीन पुत्र तस्लीम निवासी माहिपुरा है और फरार अभियुक्त का नाम पाशा पुत्र कमाल निवासी माहिपुरा है । बहरहाल देखने वाली वाली बात तो यह होगी कि इस शर्मनाक घटना मे लिप्त तीसरे आरोपी को पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है |
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2