योगी आदित्य नाथ पर भड़के अनुराग कश्यप, ट्विटर पर निकाला गुस्सा


बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप ने गोरखपुर हादसे के बाद डॉ. कफील खान को उनके पद से हटाए जाने को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को जमकर लताड़ा है। अनुराग कश्यप ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्य नाथ की खिंचाई करते हुए कहा है कि एक बहुत पुरानी रणनीति है कि जब आपको ये बर्दाश्त ना हो पाए कि आप बेनकाब हो चुके हो तो सारी गंदगी को बाहर निकाल कर किसी और पर डाल दो। आपको बता दें कि डॉ कफील अहमद को बाबा राघव दास (BRD) मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक्‍स विभाग के नोडल अफसर पद से हटा दिया गया है। गोरखपुर के इस सरकारी अस्‍पताल में पिछले दिनों तीन दिन के भीतर 70 से ज्‍यादा बच्‍चों की मौत हो गई थी। कई अखबारों में छपी खबर के मुताबिक, डॉ कफील ने अपनी तरफ से ऑक्‍सीजन के सिलेंडरों का जुगाड़ कर कई बच्चों की जान बचाई थी। वे अपनी पूरी क्षमता से स्थिति को संभालने में लगे रहे। गोरखपुर हादसे में डॉ. कफील सोशल मीडिया में एक हीरो बनकर उभर रहे थे। अब डॉ. कफील से उनका पद छीनने के बाद सोशल मीडिया में योगी सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा हमला अनुराग कश्यप ने बोला है।
अनुराग कश्यप ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये और योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। अनुराग ने अपने पहले ट्वीट में प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए लिखा- वाह क्या बात है..डॉ. कफील को उनके पद से हटा दिया गया, बहुत खूब यूपी सरकार।

Wow! Dr. Kafeel Khan sacked as the Nodal officer from the Dept of Pediatrics Well done UP health ministry #achchedin #gorakhpurtragedy
— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) August 13, 2017

अपने दूसरे ट्वीट में अनुराग सरकार पर ज्यादा आक्रामक दिखे। अनुराग ने सीधे-सीधे यूपी के सीएम को आड़े हाथों लेते हुए लिखा- एक बहुत पुरानी रणनीति है कि जब आपको ये बर्दाश्त ना हो पाए कि आप बेनकाब हो चुके हो तो सारी गंदगी को बाहर निकाल कर किसी और पर डाल दो।

Age old strategy,don’t accept you fucked up..dig out all the dirt on the other and transfer the blame.. i
— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) August 13, 2017

अनुराग कश्यप का गुस्सा अब भी शांत नहीं हुआ। उन्होंने एक और ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में इस फिल्मकार ने डॉ. कफील पर लगे आरोपों के बारे में लिखा- ये भी कैसी विडंबना है कि पहले किसी को कुछ नहीं दिखाई दिया और अब हर किसी के पास उनके गुनाह के भरपूर सबूत हाथ लग गए हैं।

Irony is, why did they not see the dirt when they should have.. suddenly all the dirt is handy and everyone has access to it ..
— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) August 13, 2017

Post a Comment

Previous Post Next Post